By 121 News
Chandigarh April 1, 2021:- भारत में लॉन्च की गई नई निसान मैग्नाइट और बाजार में पहले से मौजूदा उत्पादों के बल पर निसान इंडिया ने मार्च 2021 में कुल 4012 वाहनों की थोक बिक्री हासिल की है।
करिश्माई नई निसान मैग्नाइट को 2 दिसंबर 2020 को लॉन्च किया गया था। इसके साथ ही निसान इंडिया ने उच्च प्रशिक्षित चैनल पार्टनर्स, वर्चुअल शोरूम और एंड-टू-एंड डिजिटल ईकोसिस्टम के ज़रिए अपनी ग्राहक केंद्रित सेवाओं को बेहतर बनाया है। यह सस्टेनेबल विकास हासिल करने के लिए भारतीय बाजार में प्राथमिकता के साथ निवेश करने की निसान नेक्स्ट की रणनीति के अनुरूप है।
निसान मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, महामारी के कारण मांग और आपूर्ति में चुनौती आई, जिसके कारण वित्त वर्ष 2020 में उद्योग में काफी गिरावट आई है। निसान ने बदलाव लाने की अपनी निसान नेक्स्ट योजना के तहत 6 प्रतिशत की वृद्धि हासिल की है। निसान की नई निसान मैग्नाइट को ग्राहकों से ज़बरदस्त सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। अपने बिग, बोल्ड और शानदार वैल्यू प्रोपोजिशन के साथ-साथ पार्टनर्स के सहयोग के कारण नई निसान मैग्नाइट गेमचेंजर साबित हुई है। नए वित्त वर्ष में भी हम विकास की इसी गति को बनाए रखेंगे।
No comments:
Post a Comment