Monday, 9 November 2020

चंडीगढ़ की यूफोनिक सिस्टर्स बनीं इंडिया नेक्स्ट मास्टर किड प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट

By 121 News
Chandigarh Nov.09, 2020:-
इंटरनेट पर यूफोनिक सिस्टर्स के नाम से मशहूर चंडीगढ़ की गायिका बहनों - लावन्या शर्मा (17) और अनन्या शर्मा (14) ने अपनी आवाज के दम पर इंडिया नेक्स्ट मास्टर किड प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट बनकर ट्राईसिटी को गौरवान्वित किया है। यह एक ऑनलाइन गायन प्रतियोगिता है जिसे दृष्टि एंटरटेनर्स, मुंबई द्वारा आयोजित किया जा रहा है। प्रतियोगिता के अंतिम नतीजे आने वाले हैं, जिसके लिए वीडियो मंगवा लिये गये हैं। दोनों शहर के सेक्टर 20 एवं 21 स्थित गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूलों में पढ़ती हैं।
दोनों गायिका बहनों की मां श्रीमती रमणीक शर्मा ने कहा 
कि दोनों बहनों का चयन गत वर्ष जुलाई में शहर में ही आयोजित ऑडिशन में कर लिया गया था, जिसके बाद क्वार्टर फाइनल गत वर्ष नवंबर में हुआ। फिर कोरोना लॉकडाउन के चलते सब कुछ रुक गया और गत माह सेमी फाइनल के साथ गतिविधियां दोबारा से ऑनलाइन मोड पर शुरू हुईं। मुझे उम्मीद है कि दोनों के अंतिम नतीजे भी बेहतरीन रहेंगे।
लावन्या गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर 21 ए में 12 वीं का छात्रा हैं, जबकि अनन्या गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर 20 डी, चंडीगढ़ में 9 वीं कक्षा में हैं। दोनों अपने यू-ट्यूब चैनल - यूफोनिक सिस्टर्स के लिए युगल गीत गाती हैं। इन्होंने ट्राइसिटी में आयोजित कई ओपन माइक ईवेंट्स में परफॉर्म किया है, हालांकि कभ्ज्ञी-कभी वे सोलो भी गाती हैं।
'यूफोरिया सिस्टर्स केइंस्टाग्राम और फेसबुक पेज भी इसी नाम से हैं, जो कि इंटरनेट पर खासे लोकप्रिय हैं,' पिता, अमनदीप शर्मा, ने कहा, जो कि एक व्यापारी हैं।


No comments:

Post a comment