Wednesday, 11 November 2020

उपायुक्त चंडीगढ़ से मिला-भाजपा का प्रतिनिधिमंडल छठ पूजा की अनुमति प्रदान करने का किया आग्रह

By 121 News

Chandigarh Nov. 11, 2020:- भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश महासचिव रामवीर भट्टी के नेतृत्व में उपायुक्त चंडीगढ़ से मिला और उन्हें शहर के विभिन्न भागों में होने वाली छठ पूजा की अनुमति प्रदान करने का आग्रह किया। प्रतिनिधिमंडल में रामवीर भट्टी के साथ पार्षद अनिल दुबे, चंद्रावती शुक्ला तथा गोपाल (पप्पू) शुक्ला भी शामिल थे। 

प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त को बताया कि छठ पूजा पूर्वांचल के लोगों का अत्यंत महत्वपूर्ण त्योहार है जिसे पूरी धार्मिक श्रद्धा एवं रीति -रिवाजों के साथ मनाया जाता है। पूर्वांचल के लोग कोरोना महामारी की गंभीरता को भली भांति समझते है और इस पूजा एवं त्योंहार के दौरान कोरोना से बचाव की सभी सावधानियों का उचित ध्यान रखा जाएगा। 

रामवीर भट्टी ने उपायुक्त को बताया कि इस वर्ष 19 एवं 20 नवम्बर को सम्पूर्ण भारत में यह त्योहार मनाया जाएगा। अतः शहर में रह रहें सभी पूर्वांचलवाशियों की धार्मिक भावना का सम्मान करते हुए दो दिनों के इस त्योहार को मनाने की अनुमति प्रदान की जाए।

उपायुक्त ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वे इस सम्बन्ध में शीघ्र वरिष्ठ अधिकारियों से विचार विमर्श करेंगे तथा उचित निर्णय लिया जाएगा।

No comments:

Post a comment