Friday 27 November 2020

एलांते मॉल ने 200 ब्लैक फ्राइडे का जश्न मनाते हुए बेहतरीन डील्स की पेशकश की

By 121 News
Chandigarh Nov. 27,2020:- ट्राई-सिटी का पसंदीदा शॉपिंग डेस्टिनेशन एलांते मॉल सबसे बड़ा ब्लैक फ्राइडे सेलिब्रेशन मना रहा है जिसमें 200 से अधिक प्रमुख ब्रांड इस सीजन के सबसे बड़े शॉपिंग एक्स्ट्रावेगेंजा में हिस्सा ले रहे हैं। फैशन, फुटवियर्स, कॉस्मेटिक्स, एफएंडबी, एसेसरीज और पर्सनल केयर जैसी अन्य श्रेणियां 60 प्रतिशत तक की छूट और 29 नवंबर तक बेस्ट डील्स की पेशकश करेंगी।
इस शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान लाइफस्टाइल, शॉपर्स स्टॉप, होम सेंटर, फॉरएवर न्यू, डीज़ल, स्टीव मैडेन, एल्डो, चार्ल्स एंड कीथ, बाथ एंड बॉडी वर्क्स जैसे ब्रांड और कई अन्य ग्राहकों के लिए भारी छूट की पेशकश करेंगे और उनके लिए अलग अलग कैटेगरीज में बेस्ट डील्स प्रस्तुत करेंगे। इनके अलावा, एलांते 10,000/- की खरीदारी पर 1,000/- रुपये के सुनिश्चित गिफ्ट वाउचर के साथ अपने ग्राहकों को संपूर्ण संतुष्टि देने की भी योजना बना रहा है और 20,000/- और उससे अधिक की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को श्री दरबार साहिब का एक सुंदर रूप से तैयार किया गया लघु मॉडल प्रदान किया जाएगा। यह शॉपिंग एक्स्ट्रावेगेंजा प्रत्येक ग्राहक को अधिक सहजता और विकल्प देगा और वे  तनाव मुक्त खरीदारी अनुभव के लिए पूरे सुरक्षित माहौल में खरीदारी कर सकेंगे। 
ब्लैक फ्राइडे सेल के बारे में बात करते हुए अनिल मल्होत्रा, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, कॉर्पोरेट अफेयर्स, हॉस्पिटैलिटी, ऑफिसेज एंड सीएसआर, नेक्सस मॉल्स, ने कहा कि हम जानते हैं कि ये हॉलिडे सीजन अन्य छुट्टियों के समान नहीं है, फिर भी हम उत्साहित हैं और विश्व स्तरीय खरीदारी की पेशकश करने के लिए तैयार हैं। हमारे बहुमूल्य ग्राहकों को शानदार अनुभव प्रदान करने और इस चुनौतीपूर्ण समय में एक नया उत्साह देने के लिए इस शॉपिंग फेस्टिवल को खास तौर पर आयोजित किया गया है। हमने काफी सोच विचार के बाद ही इस साल की ब्लैक फ्राइडे सेल की योजना बनाई है ताकि कई अलग-अलग ब्रांडों और कैटेगरीज में कई दिनों तक डील्स की पेशकश ग्राहकों को एक नया शॉपिंग अनुभव और हमारे ब्रांड पार्टनर्स के साथ खरीदारी और खानपान को पूरी तरह से सुरक्षित और आसानी से प्रबंधनीय बनाया गया है। इस फेस्टिवल के दौरान, ग्राहकों को उत्पाद कैटेगरीज और ब्रांड्स में सबसे बेस्ट डील्स का लाभ लेने का मौका मिलेगा।

No comments:

Post a Comment