Thursday, 12 November 2020

समस्या समाधान टीम ने चंडीगढ़ पुलिस के सहयोग से लगाया रक्तदान शिविर: 120 में से 82 लोगों ने किया रक्तदान

By 121 News

Chandigarh Nov. 12, 2020:- कोरोना महामारी के कारण आई रक्त की कमी को पूरा करने के लिए और सुरक्षित दिवाली मनाने के संदेश के साथ शहर की समाज सेवी संस्था समस्या समाधान टीम ने चंडीगढ़ पुलिस के सहयोग से आई टी पार्क पुलिस स्टेशन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। समस्या समाधान टीम के मनोज शुक्ला और शक्ति श्रीवास्तव ने बताया कि इस मौके पर 120 लोगों ने रक्तदान के लिए शिविर में भाग लिया और  जिसमें से 38 दानी अस्वस्थ पाए जाने पर 82 लोगों ने रक्तदान किया| रक्तदान इकठ्ठा करने में पीजीआई चंडीगढ़ के डॉक्टरों की टीम का विशेष योगदान रहा। इस मौके पर चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी गुरुमुख सिंह ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिविर में शिरकत कीजिसका थानाध्यक्ष लखवीर सिंहसमस्या समाधान टीम के ओंकार सैनी और ज्ञानचंद धीमान ने स्वागत कियाइस मौके पर डीएसपी गुरुमुख सिंह ने समस्या समाधान टीम के द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर की प्रशंसा की और रक्तदान करने वाले लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित कियाथानाध्यक्ष लखबीर सिंह ने दीपावली के अवसर पर इस रक्तदान की खूब सराहना की और ग्रीन दिवाली के तहत हर रक्तदान करने वालों को पौधे भी वितरित किए गए।

प्रोफेसर गिरधारी लाल धर जी के सहयोग से रक्त दान करने वालों को विशेष उपहार दे कर सम्मानित भी किया गया| समस्या समाधान टीम के सभी कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

इस मौके पर पार्षद विनोद अग्रवाल और पार्षद अनिल दुबे के इलावा आप के इलाक़ा प्रधान साहिल, इंद्रा कालोनी रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान राजीव गोड़याल, सुभाष नगर के प्रधान अमित शर्मा,राइड टू स्माइल क्लब के सदस्योंबिहार परिषद के सत्यम ओझा, स्टेट कन्वीनर बीजेपी इंडस्ट्रल सेल अवि भ्सीन,राकेश शर्मा,मीरा शर्मा,संजय चौबे,गुरुदेव यादव, शशि शंकर तिवारी, हरिशंकर मिश्रा,चंद्रमा मिश्रा, विशंभर पाठक, गीता, राजकुमार सैनी, मुकेश मिश्रा, चंडीगढ़ पुलिस के जवानों के इलावा आम नागरिकों ने रक्तदान शिविर में भाग लियाइनके इलावा रक्तदान करने वालों में  एके सूद, दिनेश दिलेरे, रमेश ठाकुर, बब्लू वर्मा, सिमरनसुलेख चंद जैनरेखा, सुमिता भाटियारेखामनीषासौरव जरयाल, रूप कुमार,चंद्र भट्टमणि सेठ,विजय खेरा, सुनील कुमारनीतू कुमारपंकजरफीक,  शिशुपालरामू  वर्मा,  मंजीतमुकेश कुमारसमर जीत,  सुखविंदर सिंहसौरवमनोज कुमार आदि मुख्य थे|

No comments:

Post a comment