Friday, 4 September 2020

भीड़ भाड़ वाली मार्केटों मे ओड-इवन सिस्टम हुआ ख़त्म: मार्केटों मे सभी दुकानें खुली-दुकानदारों के चेहरे पर लौटी रौनक: प्रशासन के फैसले का दुकानदारों ने किया स्वागत: दुकानदारों ने आपस में लड्डू बाँट मनाई ख़ुशी

By 121 News

Chandigarh Sept.04, 2020:- अनलॉक 4.0 की प्रक्रिया शुरू होते ही चंडीगढ़ प्रशासन ने भी अपने कई फैसलों को वापिस ले लिया है। जिसमे से एक शहर की भीड़ भाड़ वाली मार्केटों से ओड इवन सिस्टम को खत्म करना रहा। जिसके चलते आज शुक्रवार से सेक्टर 15 की पटेल मार्किट, सेक्टर 19 का सदर बाजार और पालिका बाजार, सेक्टर 27 की जनता मार्किट, सेक्टर 22 की की शास्त्री मार्किट और सेक्टर 41की कृष्णा मार्केट्स सहित अन्य भीड़ भाड़ वाली मार्केट्स से पूरी तरह से खत्म हो गयाहै। जिस के इन मार्केट्स के दुकानदारों ने खासी खुशी देखने को मिली। दुकानदारों ने मिठाई बांट एक दूसरे का मुँहमीठ करवाया और ओड इवन सिस्टम खत्म होने की मुबारकबाद दी।

     शास्त्री मार्किट के दुकानदारों ने ओड इवन सिस्टम खत्म करने का प्रशासन का आभार जताया और कहा कि कोरोना संकटकाल में हालात भी बदतर हो गए थे। एक तो पहले से ही दुकानदारी नही चल रही थी, उस पर प्रशासन द्वारा लगाया गया ओड इवन सिस्टम। अब जबकि इस फैसले को वापिस ले लिया गया है, तो बाज़ारों में फिर से ग्राहकों के आने की उम्मीद जग गयी है। उन्होंने यह भी कहा कि वो सब सरकारी नियमों का न केवल खुद पालन करेंगे। बल्कि ग्राहकों को भी उसे अपनाने के प्रति जागरूक करते रहेंगे।

हालांकि पूरे देश में अब सब कुछ खुल चुका है लेकिन करो ना का डर अभी भी बरकरार है ऐसे में लोगों को चाहिए कि जब वह बाहर निकलेंगे तो वह नियमों का पूर्णतया पालन करें जिससे वह इस वायरस से आप तो बचेंगे साथ ही अपने परिवार की सुरक्षित रख सकेंगे।

No comments:

Post a comment