Thursday, 3 September 2020

आईटी पार्क थाने के बाहर जमकर हुआ हंगामा: कॉन्स्टेबल द्वारा युवकों को पीटे जाने का मामला: परिजनों ने कॉन्स्टेबल पर की कार्रवाई की मांग

By 121 News

Chandigarh September 03, 2020:- चंडीगढ़ आईटी पार्क थाने के बाहर बीती बुधवार रात जमकर हंगामा हुआ। दरअसल यह हंगामा चंडीगढ़ पुलिस के एक कॉन्स्टेबल  द्वारा चार युवकों को बुरी तरह पीटे जाने को लेकर हुआ । दरअसल कांस्टेबल मंजीत ने चार युवकों को रोककर न केवल उनके साथ बदतमीजी की, बल्कि वर्दी की धौंस में उनकी बुरी तरह से पिटाई भी की।  इसके बाद पता चलने पर युवकों के परिजनों ने आईटी पार्क थाने के बाहर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं युवकों के समर्थन में बापूधाम के पार्षद दलीप शर्मा भी थाने में आ गए । दरअसल युवकों के परिजनों का कहना था कि कॉन्स्टेबल मंजीत द्वारा जानबूझकर उनके बच्चों को पीटा गया है, जिसमें उनके बच्चों को बुरी तरह चोटें पहुंची है। परिजन कॉन्स्टेबल पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए थे।

पार्षद दिलीप शर्मा का कहना था कि आईटी पार्क थाने में तैनात कांस्टेबल मंजीत द्वारा लोगों के साथ बदतमीजी की बहुत बार शिकायतें उनके पास भी आई है। आज भी कांस्टेबल मंजीत द्वारा चार युवकों के साथ बदतमीजी का पता चलने पर वो थाने में आये है और यहाँ आकर पाया कि कांस्टेबल द्वारा युवकों को भी बुरी तरह पीटा गया है। जब तक उस कांस्टेबल पर कोई कार्रवाई नहीं होगी, वो यहां से नहीं जायेंगे।

वहीँ समाचार लिखे जाने तक प्राप्त जानकारी अनुसार पीड़ित युवकों और कांस्टेबल के बीच समझौता हो गया है।

No comments:

Post a comment