Monday 29 June 2020

लॉक डाउन में जरूरतमन्दों के लिए की लंगर सेवा: द थम्परज कैफ़े राइडिंग क्लब ने लेबर सेल कमेटी और पेंट डीलर एसोसिएशन का जताया आभार

By 121 News
Chandigarh June 29, 2020:-लॉकडाउन के दौरान मानवता की सेवा में जी जान से जुटी समाजसेवी संस्थाओं का आभार जताते हुए द थम्परज कैफ़े राइडिंग क्लब और चंडीगढ़ पुलिस के आपसी सहयोग से उन्हें "आभार प्रमाणपत्र" से सम्मानित किय जा रहा है। द थम्परज कैफ़े राइडिंग क्लब के पदाधिकारी नवीन कोछड़ ने चंडीगढ़ पुलिस के सहयोग से चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला और चंडीगढ़ पेंट डीलर एसोसिएशन के पदाधिकारी भूपिंदर नारद को उनके पास जाकर "ग्रैटीच्यूड अवार्ड" से सम्मानित किया।इन दोनों ही संस्थाओं ने अपने सहयोगियों के साथ मिल कोरोना वायरस के संक्रमण को नजरअंदाज कर कर्फ्यू और लॉक डाउन पीरियड के दौरान चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा अधिकृत स्थानों पर गरीब, असहाय और दिहाड़ीदार मजदूरों में 02 वक़्त का भोजन मुहैया करवाया था। 
    लेबर सेल कमेटी के प्रेसिडेंट रविंदर सिंह बिल्ला ने कहा कि उन सभी के द्वारा यह सेवा निस्वार्थ भाव से की गई थी। उनका उद्देश्य था कि इस वैश्विक महामारी के लगाए गए लॉक डाउन पीरियड में कोई भी गरीब, दिहाड़ीदार जरूरतमन्द भूखा न रहे। सबको पेट भर भोजन मुहैया हो सके। उन्होंने इस मान सम्मान के लिए राइडर क्लब के पदाधिकारियों नवीन कोछड़ और चंडीगढ़ पुलिस के कर्मियों का आभार जताया।

No comments:

Post a Comment