Thursday 21 May 2020

लॉकडाउन 4.0: बृजवासी ज्वैलर परिवार ने जरूरतमन्दों की मदद के लिए सौंपा राशन: लेबर सेल कमेटी को सौंपे चावल, आटा, दाल,गुड़ और सूखे मसाले

By 121 News
Chandigarh May 21, 2020:-चंडीगढ़ के अग्रणी ज्वैलरी व्यवसायी बृजवासी ज्वैलर्स ने जरूरतमंद मजदूरों और उनके परिवार की मदद के लिए लेबर सेल कमेटी चंडीगढ़ के चेयरमैन रविंद्र सिंह बिल्ला को इन जरूरतमन्द मजदूरो की मदद हेतु 1.5 क्विंटल आटा,08 बैग चावल, 05 बैग दाल, 06 टिन रिफाइंड आयल, गुड 30 किलो, नमक 25 किलो और लगभग 15 किलो सूखे मसाले भेंट किए है। इस अवसर पर कमेटी के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।
बृजवासी ज्वैलर्स के  विष्णु बंसल, प्रमोद बंसल, विनय बंसलऔर अतुल बंसल-मथुरा वालों के अनुसार ने बताया कि लेबर सेल कमेटी लॉक डाउन 1.0 के पहले दिन से ही निस्वार्थ भाव से जरूरतमन्दों की सेवा करती आ रही है। उनकी तरफ लॉक डाउन 3.0 के दौरान भी कमेटी को जरूरतमन्दों के लिए भोजन की मदद हेतु चावल, दाल, रिफाइंड आयल और सूखे मसाले दिए गए थे। अब लॉकडाउन 4.0 के दौरान भी कमेटी को आटा, चावल, दाल, रिफाइंड आयल, सूखे मसाले और अन्य सामान भेंट किया गया है।
कमेटी के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला ने बृजवासी ज्वैलर परिवार द्वारा जरूरतमन्दों के लिए भोजन की मदद हेतु भेंट किये गए सामान के लिए आभार जताया ।

No comments:

Post a Comment