Wednesday, 12 July 2017

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की संगठनात्मक चुनावों के लिए नियुक्त जिला चुनाव अधिकारियों की बैठक सम्पन्न

By 121 News

Chandigarh 12th July:- हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठनात्मक चुनावों के लिए नियुक्त जिला चुनाव अधिकारियों की एक बैठक आज 12 जुलाई, 2017 को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कार्यालय चंडीगढ़ में सम्पन्न हुई। प्रदेश चुनाव अधिकारी प्रदीप जैन, पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने इस बैठक की अध्यक्षता की और सहायक प्रदेश चुनाव अधिकारी हरपाल ठाकुर ने भी इस बैठक में शिरकत की।

प्रदीप जैन ने बताया कि सदस्यता भर्ती की सूची प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में उपलब्ध है। कोई भी कांग्रेसजन उसको देख कर, यदि उसमें कोई संशोधन चाहता है या किसी सदस्य का सदस्यता सूची में नाम नहीं है तो वह प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सदस्यता रसीद (पांच रूपए वाली) दिखा कर अपना आवेदन प्रदेश चुनाव अधिकारी के नाम 20 जुलाई तक जमा करा सकता है। 20 जुलाई के पश्चात सदस्यता सम्बंधित कोई आपत्ति स्वीकार नहीं की जायेगी। उन्होंने बताया कि 20 जुलाई के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी चुनावी तैयारियों को लेकर अपने-अपने जिलों का दौर करेंगे।

बैठक में अम्बाला छावनी, ग्रामीण शहरी के डीआरओ श्री मिलटन रशीद, विधायक, फतेहाबाद के डीआरओ वीरेन्द्र उपाध्याय, फरीदाबाद के डीआरओ प्रमोद दुबे, गुडग़ांव शहरी ग्रामीण के डीआरओ यशपाल गहलोत, झज्जर के डीआरओ डॉ. शिवकुमार डचारिया, कैथल के डीआरओ जगदीश मेहर, कुरूक्षेत्र के डीआरओ श्रीमती पद्यमा मनहर, करनाल शहरी ग्रामीण के डीआरओ श्यामसुंदर सोनी, महेन्द्रगढ़ के डीआरओ नारायण सिंह बडौली, मेवात के डीआरओ राजेश कुमावत, पंचकुला के डीआरओ विजय जांगिड़, पानीपत ग्रामीण शहरी के डीआरओ महेन्द्र चंदकरा, पलवल के डीआरओ चुन्नी लाल साहु, रोहतक शहरी ग्रामीण के डीआरओ रामदयाल, रेवाड़ी शहरी ग्रामीण के डीआरओ नीतिन भाऊराव पाटिल, सिरसा के डीआरओ लालजी चनवंशी  यमुनानगर शहरी ग्रामीण के डीआरओ डा. प्रेमसाया सिंह ने भाग लिया।