Friday, 16 June 2017

योशॉपर के टैप शॉप के टच पैनल से मनपसंद वस्तु खरीदना हुआ आसान

By 121 News

Panchkula 16th June:- पंचकूला सेक्टर 10 स्थित जीपी सुपर मार्केट  में योशॉपर टैप शॉप के टच पैनल से अब अपनी मनपसंद की वस्तु खरीदना आसान हो गया है। यह जानकारी योशॉपर के सीईओ वरुण ने दी है।

उन्होंने बताया कि इस स्टोर में लगे टच पैनल से हेलमेट, बाइक और मोबाइल की एसेसरी, जूते, इलेक्ट्रॉनिक, बैग्स तथा अन्य प्रोडक्ट खरीदना बहुत आसान हो गया है।  अब दुकानदार को इन सभी चीजों को अपनी दुकान पर रखने की जरूरत नहीं है।  स्टीलबर्ड ग्रुप के योशॉपर ने यह  टैप शॉप एप्प तैयार किया है इसमें कोई भी क्रेता पंचकूला के सेक्टर 10  स्थित जीपी सुपर मार्केट में जाकर स्टीलबर्ड ब्रांड की वस्तु टच पैनल पर पसंद करके उसका आर्डर दे सकता है।  इस टच पैनल की विशेषता यह है कि मनपसंद प्रोडक्ट की विस्तृत जानकारी हासिल करके उसकी ऑनलाइन पेमेंट जमा की जा सकती है।  ग्राहक द्वारा पसंद की गई वस्तु ग्राहक तक  अगले दिन पहुंचेगी।  वरुण ने बताया कि यह  ट्राइसिटी में पहला एक्सपेरिमेंट है।  धीरे-धीरे चंडीगढ़ और मोहाली में भी एक-एक पैनल लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस पैनल को लगाने की लागत मात्र 25000 है जिसे स्टोर के मालिक को उठानी है। स्टोर मालिक को अलग से गोदाम की व्यवस्था करने की जरूरत नहीं है। इस से ग्राहकों का भी समय बचेगा और अगले दिन ही उसे अपनी मनपसंद वस्तु उपलब्ध हो जाएगी।  यदि प्रोडक्ट सही नहीं है तो वह जीपी सुपर मार्केट में जाकर इस वस्तु को वापिस कर सकता है। तथा उसके स्थान पर नया मंगवा सकता है। स्टीलबर्ड का  हेलमेट भी वहां से आसानी से मिल सकता है।

वरुण ने बताया कि टच पैनल में  ब्रांडेड वस्तुएं ही उपलब्ध है।क्रेता के लिए स्टीलबर्ड ने लाइफ टाइम लक्की ड्रा भी शामिल किया है जिसमें क्रेता को एक प्रोडक्ट खरीदने पर जीवनभर प्रतिदिन एक स्टीलबर्ड प्रोडक्ट, सप्ताह में एक स्कूटी और महीने में एक कार जीतने का मौका मिलेगा। इसकी जानकारी www.steelbirdconnect.com पर भी प्राप्त कर सकते हैं। यह किसी भी ग्रुप के द्वारा सबसे बड़ी स्कीम और ऑफ लाइन  मार्केट को कनेक्ट करने का पहला जरिया है।

जीपी सुपर मार्केट के मालिक  रजत ने बताया कि उनके यहां ऑनलाइन शॉपिंग के साथ-साथ अब ग्राहकों को ऑफलाइन शॉपिंग का भी अनुभव होगा।  जिसमें वह अपनी मनपसंद के सामान को खरीद पाएंगे। इस चीज के लिए उनका स्टाफ सदैव सिस्टम पर ग्राहकों की सेवा के लिए उपलब्ध रहेगा।  ग्राहक को ऑफलाइन की कोई भी सुविधा अगर लेनी है तो उसे  किसी तरह की दिक्कत नही आएगी।