Pages

Tuesday 25 June 2024

श्री गुरुद्वारा दशमेश सिंह सभऻ ड्डूमाजरा कॉलोनी ने शीतल मीठे जल, चना- हलवा प्रसाद सहित मटर पनीर और चपाती प्रसाद का लगाया लँगर

By 121 News
Chandigarh, June 25, 2024:- श्री  गुरुद्वारा दशमेश सिंह सभऻ ड्डूमाजरा कॉलोनी की तरफ से श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी पर्व के उपलक्ष्य में शीतल मीठे जल, चना हलवा प्रसाद सहित मटर पनीर और चपाती प्रसाद का लँगर लगाया गया। लँगर सेवा में गुरुद्वारा साहिब के प्रधान हरजिंदर सिंह प्रिंस, जसवीर सिंह, चरणजीत सिंह, गुरदीप सिंह रमेश सिंह अंग्रेज सिंह विजय सिंह काका सिंह टोनी दीप सिंह जीत सिंह गड़ा विनोद कुमार स्वरूप सिंह हर्ष सिंह कमला देवी तोशी और अन्य ने योगदान दिया। राहगीरों ने भी बड़ी ही श्रद्धाभाव से लँगर प्रसाद को ग्रहण किया और तपती गर्मी में शीतल मीठे जल से संगत की प्यास बुझाई।
       गुरुद्वारा श्री दशमेश सिंह  सभा  ड्डूमाजरा कॉलोनी के प्रधान हरजिंदर सिंह प्रिंस सेक्सी  ने बताया कि 5वीं पातशाही श्री गुरु अर्जुन देव जी महाराज के शहीदी दिवस के उपलक्ष्य में गुरुद्वारा साहिब की तरफ से आज शीतल मीठे जल, जलजीरा चना- हलवा प्रसाद यहां लोगों में दिन में बांटा गया, वहीं रात्रि को मटर पनीर और चपाती प्रसाद का लँगर संगतों में बांटा गया। उन्होंने बताया कि गुरुद्वारा साहिब की तरफ से समय समय पर लोगों के लिए लँगर, धार्मिक आयोजन और फ्री मेडिकल कैम्प आयोजित करते आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि ड्डूमाजरा कॉलोनी में किराए की जगह पर गुरुद्वारा साहिब चलाया जा रहा है। यहीं पर श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का प्रकाश किया गया है। उन्होंने चंडीगढ़ प्रशासन से अपील की कि ड्डूमाजरा कॉलोनी  की जनता की भावनाओं को समझते हुए एरिया में उचित जगह मुहैया करवाई जाए।

No comments:

Post a Comment