Pages

Wednesday 26 June 2024

लुधियाना डूगरी में गोपाल स्वीट्स के 18वे आउटलेट का शुभारंभ

By 121 News
Ludhisna, June 26, 2024:--मिठाई, डेयरी उत्पाद, फास्ट फूड और भारतीय व्यंजनों में जाना माना नाम गोपाल स्वीट्स ने अपने व्यवसाय क्षेत्र का विस्तार करते हुए अपने नए आउटलेट का शुभारंभ किया है। गोपाल के इस 18वें आउटलेट का आज से लुधियाना के डूगरी में शुरू किया गया है। गोपाल स्वीट्स का लुधियाना के डूगरी में यह आउटलेट स्वाद प्रेमियों को न केवल खुशी प्रदान करेगा बल्कि अपनी मिठाइयों, बहु- व्यंजन भोजन और शादी व पार्टी के उपहार पैकिंग के साथ खुशियां की सौगात फैलाएगा। इस मौके पर यहाँ राजनीति क्षेत्र से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बहन मनप्रीत कौर, विधायक गुरप्रीत गोगी, विधायक कुलवंत सिद्धू, विधायक अशोक पराशर, एक्स मिनिस्टर भरत भूषण आशु और विधायक अजीत पाल सिंह कोहली मौजूद थे, तो वहीं लुधियाना के विख्यात गणमान्य शख्सियत संजय जैन बरनाला, संजीव सूद बांके, भोला जी महाराजा रीजेंसी, सतीश गुप्ता, रोहित पुनियानी (जी के ग्रुप) मदन गोयल सहित अशोक गुप्ता भी उपस्थित हुए।

गोपाल स्वीट्स के डायरेक्टर मनिंदर सिंह ने बताया कि गोपाल स्वीट्स पिछले 60 साल से ज्यादा समय से लोगों की सेवा करता है। यह लोगों का प्यार ही है, जो आज गोपाल घर घर मे एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने कहा कि हमारा हमेशा से एक ही लक्ष्य रहा है लोगों को शुद्ध और हाईजेनिक मिठाई उपलब्ध कराएं। उन्होंने बताया कि जल्द ही लुधियाना साउथ सिटी, खरड़ कुराली रोड, पटियाला संगरूर रोड और जीरकपुर में भी एक अन्य आउटलेट की शुरुआत होने जा रही है। उन्होंने विशेष रूप से बताया कि आने वाले एक साल में गोपाल स्वीट्स पंजाब और हरियाणा में अपने 10 नए और आउटलेट की शुरुआत करने जा रहा है। उन्होंने आगे बताया कि जैसे कि आम का सीजन चल रहा है, उसको देखते हुए आउटलेट में मैंगो डिशेस की कई सारी वेरायटीज पेश की गई हैं। जोकि ग्राहकों के लिए निश्चित रूप से अलग अहसास होगा।

गोपाल के डायरेक्टर शरणजीत सिंह ने कहा कि हमने क्वालिटी से कभी भी कंप्रोमाइज नहीं किया। यही वजह है कि कस्टमर्स गोपाल स्वीट्स के स्वीट्स व अन्य  प्रोडक्ट्स पसंद करते हैं। शरणजीत सिंह ने कहा कि यहां तक खाेये की मिठाई का सवाल है तो हम अपना खोया खुद बनाते हैं, जिसके चलते खोये वाली मिठाई पर उन्हें पूरा विश्वास है कि वो जल्दी खराब नही होगी।

उन्होंने बताया कि चाहे मिठाई हो या स्नेक्स हर चीज को बनाने में हम क्वालिटी के साथ कभी समझौता नहीं करते। यही वजह है कि वर्षों से कस्टमर्स हमारे से जुड़े हुए हैं। लोगों को भरोसा जीतने के साथ ही ट्राईसिटी में 10 स्टोर हो गए हैं। इसके अलावा 4 पटियाला में और अब लुधियाना में 02 हो गए है। 1 धर्मपुर- हिमाचल और अम्बाला में है। अब कुल 18 स्टोर हैं। अब जल्द ही अन्य शहरों में भी स्टोर खोलने की तैयारी है।

 इस अवसर गोपाल स्वीट्स के अन्य डायरेक्टर मनप्रीत सिंह, शमशेर सिंह और भावना सिंह भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment