Pages

Monday 16 September 2024

खालसा कॉलेज में टैलेंट हंट-2024 आयोजित

By 121 News
Mohali, Sept.16, 2024:--खालसा कॉलेज(अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज, फेस 3ए में टैलेंट हंट-2024  प्रतियोगिता का आयोजन कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी के नेतृत्व में किया गया, जिसमें कॉलेज के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर उत्साहपूर्ण तरीके से भाग लिया और अपनी कला को बहुत ही सुंदर ढंग से प्रस्तुत कर अपने अध्यापकों से प्रशंसा बटोरी।

कॉलेज परिसर में आयोजित टैलेंट हंट-2024 के अंतर्गत कॉलेज विद्यार्थियों के बीच विभिन्न प्रकार की रोचक व मनोरंजक प्रतियोगिताएं करवाई गई। इन प्रतियोगिताओं में रंगोली, पोस्टर मेकिंग, लैंडस्केपिंग पेटिंग्स, सिंगिंग डांस, नेचर फोटोग्राफी, कविता जैसी प्रतियोगिताएं शामिल थी।
 
कार्यक्रम का समापन पर प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी  ने सराहना की। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता छोटी हो या बड़ी आत्मविश्वास को बढ़ाती है जिससे विद्यार्थीगण किसी भी मंच पर अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी के कुछ निश्चित सपने होते हैं और इन्हें हम तभी हासिल कर सकते हैं जब हम दूसरों के साथ प्रतियोगिता करते हैं। इसलिए, हम ये कह सकते हैं कि प्रतियोगिता हमें और बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है।

अपने सम्बोधन के बाद प्रिंसिपल द्वारा टैलेंट हंट-2024 में विजेता रहे विद्यार्थियों को पुरस्कार से सम्मानित किया।

No comments:

Post a Comment