Pages

Wednesday 24 July 2024

चंडीगढ़ व्यापारी एकता मंच ने महापौर कुलदीप कुमार सौंपा ज्ञापन

By 121 News
Chandigarh, July 24, 2024:-चंडीगढ़ व्यापारी एकता मंच के महासचिव दीपक शर्मा ने बताया कि आज चंडीगढ़ व्यापारी एकता मंच के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में चंडीगढ़ महापौर कुलदीप कुमार उपस्थित रहे। और उनके साथ एरिया पार्षद नेहा भी उपस्थित रहीं। चंडीगढ़ व्यापारी एकता मंच के प्रधान योगेश कपूर एवं महासचिव दीपक शर्मा ने फूलों का गुलदस्ता देकर मेयर का स्वागत किया और एरिया पार्षद नेहा का स्वागत अशोक तिवारी जी के द्वारा किया गया।

उन्होंने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र में व्यावसायिक समुदाय द्वारा झेली जा रही कई महत्वपूर्ण समस्याओं के बारे महापौर ज्ञापन सौंपने के साथ साथ बातचीत भी की जैसे समस्याओं में उच्च कचरा संग्रहण शुल्क, अग्नि नीति प्रवर्तन, सार्वजनिक शौचालयों की कमी और अपर्याप्त पार्किंग स्थल शामिल हैं।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से चंडीगढ़ व्यापारी एकता मंच से योगेश कपूर, लघु उद्योग भारती से अवि भसीन फर्नीचर एसोसिएशन से नरेश कुमार, चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल यूथ एसोसिएशन से हरिंदर सिंह स्लैच, इंडस्ट्रियल शेड एसोसिएशन  से जरनैल सिंह, क्रोकरी एसोसिएशन से नरेश गर्ग आदि शामिल हुये।
 अंत में चंडीगढ़ महापौर कुलदीप कुमार ने अपने वक्तव्य में आश्वासन दिया कि वह अपने कार्यकाल में विज्ञापन में दिए गए कामों में से तीन चार काम तो जरूर करके उद्योग क्षेत्र के लोगों को निजात दिलाएंगे।

No comments:

Post a Comment