Pages

Saturday 27 July 2024

सीसीपीसीआर ने किया वन महोत्सव- 2024'

By 121 News
Chandigarh, July 27, 2024:- चंडीगढ़ बाल अधिकार संरक्षण आयोग (सीसीपीसीआर) की अध्यक्षा के रूप में शिप्रा बंसल के एक वर्ष के कार्यकाल के सफल समापन पर आयोग द्वारा विशेष कार्यक्रम 'वन महोत्सव-2024' का आयोजन स्नेहालय, फॉर बॉयज़, मलोया, चंडीगढ़ में किया गया। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में 300 पौधे रोपने के उद्देश्य से आज सीसीआई परिसर में 50 औषधीय पौधे लगाये गये। कार्यक्रम के दौरान 'कारगिल विजय दिवस' भी मनाया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए सीसीपीसीआर की अध्यक्षा शिप्रा बंसल ने इस बात पर प्रकाश डाला कि सीसीपीसीआर के अध्यक्षा के रूप में एक साल की यात्रा व्यक्तिगत और साथ ही पेशेवर रूप से जीवन बदलने वाला अनुभव रही है। इसलिए इस दिन को सीसीआई के बच्चों और सभी स्टेकहोल्डर्स के साथ साँझा किया।इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रशासन और सभी संबंधित हितधारकों के सहयोग से वह चंडीगढ़ के प्रत्येक बच्चे की भलाई सुनिश्चित करेंगी। इसके अतिरिक्त उन्होंने बच्चों के साथ बातचीत की और उन्हें हमारी धरती माता के पोषण के प्रति हमारी नैतिक जिम्मेदारी के बारे में जागरूक किया।
आयोग के सदस्य श्रीमती पूजा पुंछी, संजय शर्मा और रजनीश कुमार, बाल कल्याण समिति, जिला बाल संरक्षण इकाई, पैनल में शामिल सलाहकार, आयोग के कर्मचारियों के साथ-साथ सीसीआई के कर्मचारियों ने शिप्रा बंसल को बधाई दी।

No comments:

Post a Comment