Pages

Thursday 20 June 2024

चंडीगढ़ कांग्रेस ने मनीमाजरा में मंदिर गिराए जाने की निंदा की

By 121 News
Chandigarh June 20, 2024:-चंडीगढ़ कांग्रेस ने भाजपा के इशारे पर चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा आज सुभाष नगर मनीमाजरा में एक मंदिर को गिराए जाने की कड़ी  निंदा की है।

चंडीगढ़ कांग्रेस की ओर से जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में पार्टी के प्रवक्ता राजीव शर्मा ने कहा कि हाल ही में हुए चुनाव में करारी हार के ठीक बाद मंदिर को गिराए जाने की कार्रवाई की टाइमिंग से पता चलता है कि भाजपा चंडीगढ़ के शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने की कोशिश कर रही है। उन्होनें  कहा कि अगर मंदिर प्रबंधन द्वारा कोई छोटा मोटा अनधिकृत निर्माण किया भी गया था, तो भी उन्हें उसे ठीक करने के पर्याप्त अवसर दिए जाने चाहिए थे। इस छोटे से मामले को सौहार्दपूर्ण तरीके से हल करने के बजाय भाजपा ने शहर में तनाव पैदा करने के लिए प्रशासन को मन्दिर के तोड़फोड़ जैसा  विध्वंसक कदम उठाने के लिए मजबूर किया।

कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा को ऐसी हरकतों से बाज आने की चेतावनी दी और कहा कि चंडीगढ़ की जनता और कांग्रेस पार्टी मिल कर भाजपा के ऐसे नापाक इरादों को कामयाब नहीं होने देगें।

इस बीच, चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष एच.एस. लक्की ने शहर के मेयर कुलदीप कुमार, कांग्रेस पार्षद सचिन गालव और आप नेता डॉ. एस.एस. आहलूवालिया के साथ पुलिस द्वारा की गई बदसलूकी की निंदा की है, जिन्होंने अपनी परवाह न करते हुए मंदिर को ढहाने से रोकने के लिए सरकारी बुलडोजरों के सामने खुद को झोंक दिया था।

No comments:

Post a Comment