Pages

Wednesday 5 June 2024

जल्द ही हम जमीनी स्तर पर काम करना करेंगे शुरू: मनीष तिवारी

By 121 News
Chandigarh, June 05, 2024:-
चंडीगढ़ से नवनिर्वाचित सांसद मनीष तिवारी ने चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एच.एस.लकी के साथ आज राजीव गांधी कांग्रेस भवन सेक्टर 35 चंडीगढ़ में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनका आभार व्यक्त किया।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तिवारी और लकी को मालाऔ से लाद दिया और उनके तथा कांग्रेस पार्टी के पक्ष में नारे लगाए।
पार्टी कार्यकर्ताओं में इतना उत्साह था कि करीब 3 घंटे तक कांग्रेस भवन कार्यकर्ताओं से भरा रहा। कई नेताओं, पार्षदों, विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने दोनों नेताओं को गुलदस्ते और सिरोपा भेंट किए।
मीडियाकर्मियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तिवारी ने चंडीगढ़ के मतदाताओं को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वे लोगों की प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। उन्होंने चंडीगढ़ की बेहतरी के लिए काम करने का वादा किया और कहा कि जल्द ही चीजें होने लगेंगी। एच.एस.लकी ने निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए मीडियाकर्मियों को धन्यवाद दिया और कहा कि जल्द ही हम जमीनी स्तर पर काम करना शुरू कर देंगे।  उन्होंने कांग्रेस और इंडिया अलायंस के कार्यकर्ताओं को उनके पूर्ण समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि जल्द ही पार्टी सांसद इंडिया अलायंस के कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलेंगे और मतदाताओं को धन्यवाद देने और उनकी समस्याओं को सुनने और उनका समाधान करने के लिए विभिन्न कॉलोनियों, गांवों और सेक्टरों का दौरा करेंगे।

No comments:

Post a Comment