Pages

Saturday 27 April 2024

गुरु नानक सेवा दल (रजिस्टर्ड) ने पंजाब कला भवन में कार्यक्रम का किया आयोजन

By 121 News
Chandigarh, April 27, 2024:-भविष्य को रोशन करने की दिशा में गुरु नानक सेवा दल (रजिस्टर्ड) की ओर से एक सफल प्रयास पंजाब कला भवन में आयोजित किया गया। झुग्गी झोंपड़ी में रहने वाले दिहाड़ीदार मजदूर परिवारों के बच्चों को इस कार्यक्रम में विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था। इस दौरान बच्चों को उपहार भी बांटे गए।  इसअवसर पर मौजूद मुख्य अतिथि बलविंदर सिंह वाईस चेयरमैन (पी आर टी सी) ने दीप प्रज्वलित करके की। इस अवसर पर रंजीत सिंह जिला अध्यक्ष कर्मचारी विंग आप, इंजीनियर अपनिंदर सिंह जिला सचिव कर्मचारी विंग आप मोहाली, गुरमेल सिंह राज्य उपाध्यक्ष कर्मचारी विंग,  हरपाल सिंह पेंशनर नेता, इंजीनियर राजिंदर सिंह, कुलवंत कौर आप नेता, कुलदीप सिंह इंजीनियर जसबीर सिंह, जरनैल सिंह चेयरमैन मित्रा फाउंडेशन, सतिंदर सिंह दुराली, सुखदेव सिंह पटवारी प्रेस क्लब मोहाली के अध्यक्ष इत्यादि भी उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत सबसे पहले नन्हे मुन्ने बच्चों ने "रब्ब के पाठ" और "गुरबाणी शब्द गुणगान" के साथ हुई। उसके बाद बच्चों ने  देशभक्ति और फिल्मी गीतों और भांगड़ा- गिद्धा के साथ प्रोग्राम में खूब समां बांधा। बच्चों की परफॉर्मेंस ने कार्यक्रम में सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। बच्चों की परफॉर्मेंस पर सभागार में उपस्थित लोगों ने तालियां बजाकर बच्चों की हौंसला आफजाई की। 

इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए गुरु नानक सेवा दल में निस्वार्थ सेवा निभा रहे अनुराधा, हिना, जस सिंह और टीम ने बच्चों को प्रोत्साहित किया। स्टेज सेक्रेटरी की भूमिका रेखा शर्मा ने बखूबी अदा की। वाईस प्रेसिडेंट साक्षी गुप्ता ने भी प्रोग्राम को सफल बनाने में बढ़चढ़ कर अपना योगदान दिया।
कार्यक्रम की समाप्ति पर संस्था की फाउंडर किरणजीत कौर ने आये हुए सभी मेहमानों का धन्यवाद करते हुए गुरु नानक सेवा दल की समस्त टीम और गतिविधियों पर प्रकाश डाला और भविष्य की योजनाओं पर प्रकाश डाला।

No comments:

Post a Comment