Pages

Sunday 7 June 2020

सत्गुरू सांई अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाईटी ने आयोजित किया रक्तदान शिविर


By 121 News
नयागांव 07 जून 2020:-सत्गुरू सांई अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाईटी ने नयागांव के शिवालिक विहार में आज रक्तदान-महादान के उदेश्य को प्रमुख रखकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमें 46 लोगों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर बाबा रहीम शाह गौ गजा पीर दरगाह, सिसवां से बाबा मुतज़ीम अली शाह ने शिरकत की इस दौरान उनके साथ सोसाईटी के चेयरमैन आदेश कुमार, प्रेसिडेंट संतोष भारती, रेखा भारती, सन्नी श्रेष्ठ व अन्य सदस्य मौजूद थे। 
सोसाइटी द्वारा इस रक्तदान शिविर में डॉक्टर्स की टीम पीजीआईएमईआर के ट्रांसफ्यूजन विभाग से डॉ गुरप्रीत तिहाड़ा के नेतृत्व में आई हुई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए बाबा मुतज़ीम अली शाह ने कहा कि रक्तदान करना किसी को नई जिंदगी देने के बराबर होता है और इससे बड़ा दान कोई नही होता। उन्होंने सोसाइटी द्वारा आयोजित इस शिविर की प्रशंसा की और भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजन करने के लिए सोसाइटी को कहा। 
इस अवसर पर सोसाईटी के  प्रेस सचिव सन्नी श्रेष्ठ ने बताया कि सोसाईटी सामाजिक कार्यो में संलिप्त रही है। कोविड-19 के अंतर्गत भी सोसाइटी द्वारा जरूरतमंद लोगों के लिए अभी तक 51 लंगर का आयोजन शहर के विभिन्न स्थानों में कर चुकी है। यह सेवा अभी भी जारी है। उन्होंने कहा कि कोविड महाकाल में रक्तदान शिविर जरूरतमंद लोगों की सेवा करने का एक अहम् प्रयास है जिसे सोसाइटी द्वारा भविष्य में समय समय पर लगाया जायगा।

No comments:

Post a Comment