Pages

Monday, 4 October 2021

एडिडास ने ‘इम्पाॅसिबल इज़ नथिंग’ अभियान की शुरुआत की

By 121 News
Chandigarh Oct.04, 2021:-स्पोर्ट्सवियर बनाने वाली कंपनी एडिडास ने क्रिकेटर रोहित शर्मा और हाल ही में सम्पनन हुई टोकियो ओलम्पिक्स में धाक जमा चुके खिलाड़ियों -हाॅकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह, वेटलिफ्टर मीराबाई चानू, बाॅक्सर लोवलिना बोरगोहई और सिमरनजीत कौर के साथ 'इम्पाॅसिबल इज़ नथिंग' (असंभव कुछ नहीं है) की शुरुआत की है। एडिडास खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में सदैव से ही अग्रणीय रहा है। यह अभियान एथलीटों के  उद्देश्यों  का सम्मान करते हुये उनकी भावनाओं को उन्मुक्त कर दूसरों के लिये प्रेरणास्त्रोत बनाता है।

रोहित शर्मा के लिये विशेष रुप से तैयार किये स्पाईक्स तीन उद्देश्यों - सेव दी राईनोज़ (गेंड़े), सेव दी कोरल्स (मुंगा चट्टानें) और प्लास्टिक फ्री ओश्यंस (प्लाटिस्क मुक्त समुद्र) को उजागर करते हैं। रोहित इन जूतों को एक इंटरनैश्नल स्पोर्टिंग इवेंट में पहने देखे गये हैं जिसे डिजाईनर आकिब वानी ने एडिडास की मदद से क्राफ्ट किये गये थे ताकि संस्टेनेबिलिटी और प्र्यायवरण के प्रति लोगों का ध्यान अनूठे ढ़ंग से आकर्षित किया जा सके।

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि एडिडास लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने में हमेशा से ही आगे रहा है और आगे बढ़ने के लिये प्रेरित करता रहा है। उन्होंनें कहा कि निजी तौर पर वे भी 'इम्पाॅसिबल इज़ नथिंग' के साथ सहमति प्रकट करते हैं।

इस अभियान की शुरुआत के विषय में बताते हुये एडिडास ब्रांड के सीनियर डायरेक्टर सुनील गुप्ता ने कहा कि वे अपने कुछ प्रमुख एथलीट्स की प्रेरणादायी कहानियों के माध्यम से यह संकल्प 'इम्पाॅसिबल इज़ नथिंग' की फिलोस्फिी को लोगों में जीवांत रखना चाहते है और अपने उपभोक्ताओं और समाज में जीवन में संभावनाओं को देखने और अपना मुकाम हासिल करने के लिये सदैव प्रेरित करना है। 

No comments:

Post a Comment