By 121 News
Chandigarh July 27, 2021:- स्कोडा ऑटो ने कुशक की लॉन्च के बाद एक महीने से भी कम समय में अपना नेटवर्क लगभग 15 प्रतिशत बढ़ा लिया है। कंपनी के नेटवर्क विस्तार पर फोकस करने के कारण यह संभव हुआ है जो कुशक की लॉन्च रणनीति का महत्त्वपूर्ण हिस्सा है। अगस्त 2021 तक भारत के 100 से अधिक शहरों में ब्रांड की मौजूगी होगी। कंपनी के भारतीय बाजार में प्रवेश करने के बाद से अब तक यह उसकी सबसे बड़ी कवरेज होगी। इस विस्तार के बाद सेल्स और आफ्टर सेल्स केंद्र मिलाकर देश में कंपनी के 170 से अधिक कस्टमर टचप्वाइंट हो जायेंगे।
स्कोडा इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर जैक हॉलिस ने कहा की कुशक का लॉन्च स्कोडा ऑटो के लिए भारत में एक नये युग की शुरुआत का प्रमाण है। अगले महीने से 100 से अधिक शहरों में हमारी उपस्थिति होगी। ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाना विकास की रणनीति का महत्त्वपूर्ण स्तंभ है और इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए नेटवर्क बढ़ाना एक अहम स्तंभ है।
No comments:
Post a Comment