By 121 News
Chandigarh April 08, 2021:- डिश टीवी इंडिया के ओटीटी प्लेटफॉर्म वॉचो ने आज यह घोषणा की है कि उसके सब्सक्राइबर्स की संख्या 25 मिलियन से ज्यादा हो गई है। अपने लॉन्च के बाद से ही, वॉचो नये युग के मनोरंजन के लिये एक संपूर्ण गंतव्य बन गया है और अपने अनूठे शॉर्ट-फॉर्मेट कंटेन्ट के साथ लगातार वृद्धि कर रहा है। वॉचो का विजन अपने ग्राहकों को स्नैकेबल और ऑन-द-गो एंटरटेनमेंट प्रदान करना है।
स्नैकेबल कंटेन्ट देने पर केन्द्रित वॉचो बेहतरीन कंटेन्ट का एक अनूठा संग्रह लेकर आया है, जैसे सर€द, द जेल प्लान, जालसाजी, 4 थीव्स, लव क्राइसिस और अर्द्धसत्य। इस प्लेटफॉर्म के पास 50 ओरिजिनल वेब-शोज, 115 लाइव टीवी चैनल्स और विभिन्न जोनर्स में लुभावने कंटेन्ट के 800 से ज्यादा घंटे हैं। इसके अलावा, विभिन्न भाषाओं, जैसे हिन्दी, कन्नड़ और तेलुगू में ओरिजिनल शोज तथा लुक आई कैन कुक, बिखरे हैं अल्फाज, आदि जैसे ओरिजिनल इंफ्लूएंसर शोज के लॉन्च द्वारा देशभर में विभिन्न वर्गों के दर्शक अपने पसंदीदा कंटेन्ट का मजा ले सकते हैं।
इस नई उपलब्धि पर अपनी बात रखते हुए, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर और ग्रुप सीईओ अनिल दुआ ने कहा कि 25 मिलियन सब्सक्राइबर्स की उपलब्धि हासिल करके हम बहुत खुश हैं और हमें गर्व है कि हमने इतने कम समय में अपने दर्शकों के साथ एक मजबूत रिश्ता बनाया है। डिश टीवी इंडिया में हमने हमेशा अपने सभी सब्सक्राइबर्स की मनोरंजन सम्बंधी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश की है। वॉचो इसी दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है, जो अपनी उन्नत टेक्नोलॉजी और विविधतापूर्ण कंटेन्ट के माध्यम से हमारे सब्सक्राइबर्स को मनोरंजन की बाधारहित स्ट्रीमिंग का अनुभव देता है। इस अवसर पर मैं हमारे सभी सब्सक्राइबर्स द्वारा हमारे प्लेटफॉर्म को दिये गये प्यार के लिये धन्यवाद देता हूं और वॉचो की हमारी युवा टीम को भी बधाई देता हूं कि उन्होंने सब्सक्राइबर्स के साथ इतना अच्छा रिश्ता बनाया है।
इस उपलब्धि से उत्साहित सुखप्रीत सिंह, कॉर्पोरेट हेड- मार्केटिंग, डिश टीवी एंड वॉचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड, ने कहा कि वॉचो अपने लॉन्च के बाद से ही लगातार वृद्धि कर रहा है। यह तथ्य हमें दूसरों से अलग करता है कि वॉचो हमेशा अपने सब्सक्राइबर्स को कंटेन्ट का विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो देने पर लक्षित रहा है। हमें विश्वास है कि हमारे सब्सक्राइबर्स एक रोमांचक यात्रा पर है, क्योंकि हमने दिलचस्प स्नैकेबल कंटेट पेश करना और स्क्रीन पर शानदार व्यूईंग एक्सपीरिएंस मुहैया कराना जारी रखा है।
वॉचो के पास अपने प्लेटफॉर्म पर यह अनूठा कंटेन्ट ही नहीं है, बल्कि यह कई एंगेजमेंट प्रॉपर्टीज भी देता है। वॉचो ने हाल ही में वॉचो और जीतो लॉन्च किया है, ताकि यूजर्स को रोजाना इस प्लेटफॉर्म से जुड़ने का मौका मिले। उसने वॉचो स्वैग भी लॉन्च किया है, जो इस नये प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका देता है। वॉचो विभिन्न स्क्रीन्स (एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइसेज, डिश एसएमआरटी डिवाइसेज, डी2एच मैजिक डिवाइसेज और फायर टीवी स्टिक) और www.watcho.com पर भी उपलब्ध है।
No comments:
Post a Comment