Monday 23 November 2020

ओरिएंटबेल टाईल्स अब पंचकुला में उपलब्ध

By 121 News
Chandigarh Nov. 23, 2020:-चार दशक पुरानी विरासत के साथ सबसे प्रोफशनल संचालन वाले ब्रांड्स में से एक, ओरिएंटबेल टाईल्स ने अपनी पहुंच का विस्तार किया है और अब यह चंडीगढ़ में आर.एस मार्बल्स एंड ग्रेनाईट इंडस्ट्रीज़, पंचकुला उपलब्ध है ।
ओरिएंटबेल टाईल्स लगातार ग्राहकों के लिए टाईल चुनने व खरीदने की प्रक्रिया आसान बनाने की कोशिश कर रहा है। ओरिएंटबेल टाईल के 2500 से ज्यादा चैनल पार्टनर्स के विस्तृत नेटवर्क में आर.एस मार्बल्स एंड ग्रेनाईट इंडस्ट्रीज़ का शामिल होना उनकी टाईल्स को आसानी से उपलब्ध कराने की दिशा में उठाया गया एक कदम है ।
आर.एस मार्बल्स एंड ग्रेनाईट इंडस्ट्रीज़ के सीईओ, रोहित सेन ने कहा 
ओरिएंटबेल टाईल्स का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हैं और अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ टाईलिंग समाधान प्रस्तुत करने के लिए आशान्वित हैं। जब अपना खुद का पर्सनल स्पेस डिज़ाईन करने की बात आती है, तो व्यक्ति सर्वश्रेष्ठ एवं प्रभावशाली समाधान चाहता है। वो कभी भी खराब क्वालिटी के साथ समझौता करना नहीं चाहता। मेरा मानना है कि नई प्रौद्योगिकी के साथ आपके द्वारा टाईल चुनने व खरीदने की प्रक्रिया आसान व सुविधाजनक होनी चाहिए। आज हमारे डिजिटल टूल द्वारा ग्राहक इंस्टाग्राम या फोटो से पिक्चर अपलोड कर एक सी दिखने वाली टाईल पा सकते हैं।
कलर, या प्रोजेक्ट के स्थान या किसी अन्य विवरण का फिल्टर इस्तेमाल कर अपने प्रोजेक्ट के लिए टाईल पा सकते हैं।
पूर्व निर्धारित परिवेश में लगाकर टाईल्स के साथ खेल सकते हैं, उनके लगाने के तरीकों एवं उनके संयोजनों की कल्पना कुछ ही सेकंड में कर सकते हैं (क्विकलुक)।
चुनी गई टाईल का अपने प्रोजेक्ट के ले-आउट में पर्सनलाईज़्ड 3डी मैक्स रेंडर प्राप्त कर सकते हैं तथा हमारे इन-हाउस डिज़ाईनर्स से सुझाव पा सकते हैं (ट्रू लुक) ।
हमारी उत्पाद श्रृंखला में मार्बल ग्रेनाईट पॉलिश, ओरिएंट बेल पिकासो बीज़ टाईल्स, ओरिएंट बेल ओडीजी एमिलिया ब्राउन टाईल्स, ओरिएंट बेल ओडीजी डकोटा ब्राउन बाथरूम टाईल्स, ओरिएंट बेल ओडीजी डोरमा ब्लैक बाथरूम टाईल्स एवं ओडीजी डोरमा ग्रे एलटी बाथरूम टाईल्स की विस्तृत श्रृंखला है। 
 पिनाकी नंदी, चीफ सेल्स ऑफिसर, ओरिएंटबेल टाईल्स ने उद्घाटन के अवसर पर कहा कि वो अपने परिवार में आर.एस मार्बल्स एंड ग्रेनाईट इंडस्ट्रीज़ का स्वागत करता हूँ। उन्होंने पंचकुला में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वो स्थानीय ग्राहकों की पसंद को समझते हैं और हम ग्राहक सेवा के लिए उनकी प्रतिबद्धता की सराहना करते हैं। उन्होंने ग्राहकों को अपनी टाईल के बेहतर प्रदर्शन के लिए डिजिटल टूल्स की उपयोगिता को फौरन पहचाना।

No comments:

Post a Comment